दोस्तों , हमरी mobile में balance या internet data recharge करने के लिए दुकान में जाते है। क्या आपको पता है online jio recharge kaise करे , अगर नहीं तो इस पोस्ट को पढ़े आपको सभी सवाल मिल जायेगा ATM me jio recharge kaise kare .

online-jio-recharge
online jio recharge

ATM में jio recharge का option नहीं था। लेकिन India में Corona virus वजह 21 दिन lockdown होने से लोगो ने recharge नहीं कर पा रहे है तो इसलिए Mukesh Amabani के तरफ से नया तरीका lunch किया है Jio number recharge करने के लिए।

अभी ये features सभी बैंक ATM में उपलब्ध नहीं है कुछ selected bank में उपलब्ध है State Bank of India, Axis Bank, ICICI Bank, HDFC Bank, IDBI Bank, CitiBank, DCB Bank, AUF Bank, Standard Chartered Bank.

कुछ दिनों के बाद ये फीचर्स सभी bank atm में उपलब्ध हो जायेगा। दोस्तों हम हमरी Jio recharge mobile में भी कर सकते है कुछ application के मदत से जैसे की Phonepe, Googlepay, Paytm, Mobikiwi, etc. लेकिन सब लोग online recharge के लिए डरते है ,हमरी पास और एक उपाय है ATM me jio recharge कर सकते है तो चलिए जान लेते है कैसे होता है।

ATM me Jio recharge kaise kare

ATM में jio recharge करने के लिए आपके पास ATM और बैंक में पैसा होने चाइये तो आप recharge कर सकते है। निचे दिए हुई step को follow करे

STEP-1 : आपकी निकटस्थ ATM जाये

STEP -2 : आपकी ATM enter करे

STEP -3 : Recharge option में क्लिक करे

STEP -4 : आपकी jio number enter करे

STEP -5 : Atm सीक्रेट pin डाले

STEP -6 : अब आपकी amount डालना है ( आपको jio plan पहले से पता चाइये , jio का official website से पता कर सकते हो )

STEP-7 : अब confirm button को दबाये ,आपकी jio number recharge हो जायेगा

दोस्तों या था simple process आप ATM me JIO recharge कर सकते हो। आप आपकी पास ATM में जाके रिचार्ज कर सकते हो। अगर आपको कोई भी problem हुआ या आपकी मन में कोई भी सवाल है निचे कमेंट करे हम जरूर आपको आपको जवाब जरुर मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!